इस कार्यक्रम के समापन में पुलिस कप्तान द्वारा महिलाओं का किया गया सम्मान

इस कार्यक्रम के   समापन  में पुलिस कप्तान द्वारा महिलाओं का किया गया सम्मान

इस कार्यक्रम के   समापन  में पुलिस कप्तान द्वारा महिलाओं का किया गया सम्मान




गरियाबंद:- गरियाबंद पुलिस कप्तान भोजराम पटेल के द्वारा पुलिस महानिदेशक श्री डीएम अवस्थी के दिशा निर्देश एवं पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज रायपुर के मार्गदर्शन में *अभिव्यक्ति* अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का शुभारंभ 8 मार्च 2021 से 14 मार्च 2021 तक महिला जागरूकता के संबंध में  थाना क्षेत्रों में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसी क्रम पर आज दिनांक 14 मार्च 2021 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का समापन गरियाबंद पुलिस कप्तान के द्वारा किया गया कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम को रोचक बनाने हेतु पुलिस परिवार के महिलाओं एवं बच्चों को उक्त कार्यक्रम में सम्मिलित किया गया।

        अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पुलिस परिवार के महिलाओं एवं बच्चों का रंगोली, कविता,निबंध,भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले महिलाओं एवं बच्चों को पुलिस अधीक्षक के द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान पुलिस कर्मचारियों एवं पुलिस परिवार के बच्चों के साथ संयुक्त रूप से मिलकर महिलाओं एवं बच्चों पर आधारित जन जागरूकता हेतु नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया।

  अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के समापन महिलाओं के बाइक रैली के साथ संपन्न हुआ।

   पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपने उद्बोधन में महिलाओं को अपने परिवार से अच्छे व्यवहार करने तथा खाली समय में अपने बच्चों को पढ़ाने अलग-अलग एक्टिविटीज सिखाने हेतु आग्रह किए तथा अपने अपने पतियों को को नशा से दूर रखने को कहा।

        कार्यक्रम के अवसर पर पुलिस अधीक्षक के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो, रक्षित निरीक्षक उमेश राय एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी सम्मिलित हुए।