अन्तर्राज्यीय एवं राज्यीय शराब तस्कर को रतनपुर पुलिस में पकड़ा। रतनपुर पुलिस ने अवैध शराब तस्कर के विरुद्ध की कड़ी कार्यवाही, आरोपी गिरफ्तार

अन्तर्राज्यीय एवं राज्यीय शराब तस्कर को रतनपुर पुलिस में पकड़ा।  रतनपुर पुलिस ने अवैध शराब तस्कर के विरुद्ध की कड़ी कार्यवाही, आरोपी गिरफ्तार


बिलासपुर।  रतनपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 1 लाख ₹75000 रुपय की अवैध 29 पेटी गोवा शराब जब्त की गयी। पुलिस के अनुसार रतनपुर पुलिस को गुरुवार की रात टीयूवी 300 सफेद रंग की गाड़ी से भारी मात्रा में बेलगहना की ओर से शराब लाने की सूचना मिली । सूचना पर पुलिस ने रात में ही बेलगहना- रतनपुर मार्ग में घेराबंदी कर वाहन क्रमांक सीजी 08 जेड 63 65  नंबर के वाहन को रोका । वाहन की जांच में 29 पेटी गोवा शराब गाडी मे रखी मिली।वाहन में सवार भिलाई सेक्टर 6 निवासी अभिजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की गई । उसके पास भारी मात्रा में शराब परिवहन करने कोई दस्तावेज नहीं था। पुलिस ने आरोपी अभिजीत चक्रवर्ती को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत एक लाख 75 हजार रुपए बताई गई है। 


इसी प्रकार मुखबीर के जरिए सूचना मिली की ग्राम जाली सौरापारा में दीपक कुमार नेताम अपने घर में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब बिक्री कर रहा है एवम  ग्राम मोह तराई के सुखनंदन साहू अपने गांव के स्कूल के पास भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब रखकर बिक्री कर रहा।


जहाँ ललिता मेहर द्वारा रेड कार्रवाई किया गया जहां भारी मात्रा में शराब जिसमें सात 15 लीटर क्षमता वाली जरीकेन में पूरा भरा हुआ महुआ शराब कुल 105 लीटर महुआ शराब कब्जे में लिया गया और सुखनन्दन साहू से महुआ शराब कुल 10 लीटर मिला। जिसे कब्जे में लिया गया सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।