पानी की समस्या को लेकर मेरे पास किसी तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए-विकास उपाध्याय

पानी की समस्या को लेकर मेरे पास किसी तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए-विकास उपाध्याय

पानी की समस्या को लेकर मेरे पास किसी तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए-विकास उपाध्याय


रायपुर-संसदीय सचिव विकास उपाध्याय पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कई वार्डाे में पानी आपूर्ति को लेकर मिल रही समस्याओं का मुआयना करने सुबह 06ः00 बजे पहुंच गए वार्डों में और निरक्षण कर निगम आयुक्त को मौके से ही आवश्यक निर्देश दिए।


विकास उपाध्याय आज सुबह-सुबह अपने क्षेत्र में पानी को लेकर मिल रही शिकायतों को लेकर पहुँच गए वार्डों में, इसकी भनक मिलते ही निगम आयुक्त सौरभ कुमार समेत जोन आयुक्त और तमाम अधिकारी भागते मौके पर पहुँच गए। विधायक ने  उपस्थित निगम अधिकारियों को स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि पानी की समस्या को लेकर मेरे पास किसी तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए। इसको लेकर आप लोग क्या व्यवस्था करते हो देख लीजिए।उन्होंने मौके पर दिख रहे समस्याओं को त्वरित निराकरण का निर्देश भी दिया। 


संसदीय सचिव विकास उपाध्याय आज सुबह इस दौरान ठक्करबापा वार्ड एवं दानवीर भामाषाह वार्ड के अंतर्गत आने वाले कालोनी तथा मोहल्ले पहाडी चैक, मंगल बाजार, साहू पारा, सतनामी पारा, गांधी नगर, नवीन स्कूल, डीमर पारा, मुररा भट्टी,तिलक नगर पानी टंकी से पहाड़ी चौक मिनिमाता चौक गांधी नगर चौक से शुक्रवारी बाजार शिवानंद नगर 30 ब्लॉक शारदा सामुदायिक भवन आदि का निरीक्षण किया। इन जगहों में पेयजल को लेकर मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए मौके पर उपस्थित निगम अधिकारियों को भी कहा कि वे भी गंभीर हो जायें। विकास उपाध्याय ने बताया कि विगत कुछ दिनो से कुछ स्थानों पर पानी की सप्लाई नही हो पा रहा है वही कई मोहल्ले ऐसे हैं जहां पानी का फोर्स कम है ऐसे तमाम शिकायतों को दूर करने का निर्देश दिया है।


विकास उपाध्याय ने पानी की समस्या को देखते हुए निगम आयुक्त सौरभ कुमार को इसे तत्काल दुरूस्त करने के साथ ही इस पूरे क्षेत्र के लिये नये पानी टंकी का प्रपोजल भी तैयार करने का निर्देश दिया है। जिससे पानी कि समस्या से इस क्षेत्र के लोगो को हमेशा के लिये निजात मिल सके। इसके बाद वे भारत माता चैक स्थित पानी टंकी एवं तिलक नगर पानी टंकी का निरीक्षण किया। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के साथ निरीक्षण में प्रमुख रूप से एमआईसी सदस्य सुंदर जोगी, डा. अन्नू साहू, एल्डरमेन रविराव, राजेन्द्र सौलन्की, रमाकांत शर्मा, दुर्गा तिवारी, दुर्गेष देषमुख एवं अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।