गरियाबंद पुलिस अधीक्षक श्रीमति पारूल माथुर पुलिस परिवार से हुये रूबरू-पुलिस अधीक्षक ने कहा पुलिस परिवार,मेरा परिवार है

गरियाबंद पुलिस अधीक्षक श्रीमति पारूल माथुर  पुलिस परिवार से हुये रूबरू-पुलिस अधीक्षक ने कहा पुलिस परिवार,मेरा परिवार है

गरियाबंद पुलिस अधीक्षक श्रीमति पारूल माथुर  पुलिस परिवार से हुये रूबरू-पुलिस अधीक्षक ने कहा पुलिस परिवार,मेरा परिवार है



गरियाबंद:- गरियाबंद पुलिस अधीक्षक श्रीमति पारूल माथुर आज पुलिस परिवार के सदस्यों से रूबरू हुये। पुलिस अधीक्षक ने कहा पुलिस परिवार, मेरा परिवार है , किसी भी प्राकर की छोटी-बडी समस्याएॅ होने पर तत्काल मुझे सूचित करें समस्या का हर संभव साधान किया जायेगा। पुलिस परिवार के किसी भी सदस्यों की तबीयत खराब होने की स्थिति में पुलिस लाईन से वाहन की तत्काल व्यवस्था की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस परिवार के बच्चों को मन लगा कर पढ़ने एवं अपने परिवार के साथ अपने पुलिस विभाग के नाम को रोशन करने के लिए प्रोत्साहित किये। पुलिस अधीक्षक से चर्चा के दौरान महिलओं एवं बच्चों के द्वारा बाजार जाने एवं मंदिर, पर्यटन स्थल भ्रमण के लिए एक चार पहिया वाहन की मांग किये।




जिससे पुलिस अधीक्षक के द्वारा सहमति भरते हुये कहा की आप लोगों को जब भी कहीं भी जाना होगो एक वाहन तत्काल की जायेगी। पुलिस परिवार के महिलाओं से चर्चा के दौरान पुलिस परिवार के महिलओं को एक समूह बना कर काम करने के लिए प्रोत्साहित किये। 

कार्यक्रम के दौरान अति0 पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर, रक्षित निरीक्षक उमेश राय, स्टेनो शिवेन्द्र राजपूत एवं अन्य अधिकारी/कर्मचारियों के साथ पुलिस परिवार के महिलाएं एवं बच्चे उपस्थित रहे।