लक्ष्मी नारायण निजी अस्पताल ने दिया मानवता का परिचय - जिले का निजी सेक्टर में प्रथम कोविड वैक्सीनेशन केन्द्र बनने पर भी निःशुल्क लगा रहे टीका

लक्ष्मी नारायण निजी अस्पताल ने  दिया मानवता का परिचय -  जिले का निजी सेक्टर में  प्रथम  कोविड वैक्सीनेशन केन्द्र बनने पर भी निःशुल्क लगा रहे टीका

लक्ष्मी नारायण निजी अस्पताल ने  दिया मानवता का परिचय


जिले का निजी सेक्टर में  प्रथम  कोविड वैक्सीनेशन केन्द्र बनने पर भी निःशुल्क लगा रहे टीका



छुरा-  छुरा नगर में स्थित लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में कोरोनावायरस टीकाकरण की शुभारंभ किया गया ।आपको बता दे  यह  गरियाबंद जिले का पहला निजी हॉस्पिटल है जहां पर कोरोनावायरस टीकाकरण की शुरुआत की गई है।

जिसमें नगर के लोगों को टीकाकरण किया गया । वही इस निजी अस्पताल में कोविड वैक्सीनेशन निःशुल्क लगाया जा रहा है । जिससे इस निजी अस्पताल के बारे में सुखद चर्चा पूरे नगर में हो रही है । 



लक्ष्मी नारायण अस्पताल के  संचालक डॉ ज्योति नारायण दुबे  ने  बताया कि जिला गरियाबंद के प्राइवेट अस्पतालों में लक्ष्मी नारायण प्राइवेट अस्पताल के द्वारा प्रथम टीकाकरण की शुरुआत की गई है ।  जो हमारे लिए एक उपलब्धि है। प्रथम दिवस में लगभग 11 लोगो को कोविड वैक्सीनेशन का प्रथम डोज लगाया गया ।

हमारा प्रयास रहेगा की हम टीकाकरण के लिए सभी लोगों को प्रेरित करें और प्रशासन के लक्ष्य के अनुरूप टीकाकरण के कार्य को पूरा करने में सहयोग करें।  जिससे हम इस महामारी से लोगों को बचाने में सफल हो सके । साथ ही हमारे संस्था द्वारा कोई शुल्क भी नही लिया जा रहा । कोविड वैक्सीनेशन का शासन द्वारा निजी अस्पताल के लिए  निर्धारित शुल्क 250 रूपये रखा गया है वो भी  इस निजी अस्पताल लक्ष्मी नारायण में नही  लिया जा रहा है । अस्पताल प्रबंधन के इस मुहिम में छुरा  बीएमओ डॉ एसपी प्रजापति,  संचालक डॉ ज्योति नारायण दुबे (लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल), डॉ घृतलहरे , नरेश साहू आदि उपस्थित रहे ।