अभिषेक गुप्ता बने युवा साहू समाज के सम्भगीय उपाध्यक्ष तो निखिल गुप्ता को सरगुजा की कमान सौपी गई

अभिषेक गुप्ता बने युवा साहू समाज के सम्भगीय उपाध्यक्ष तो निखिल गुप्ता को सरगुजा की कमान सौपी गई

अभिषेक गुप्ता बने युवा साहू समाज के सम्भगीय उपाध्यक्ष तो निखिल गुप्ता को सरगुजा की कमान सौपी गई


विकाश कुमार गुप्ता/भैयाथान - सूरजपुर आज अम्बिकापुर में युवा साहू समाज की बैठक संम्पन्न हुई बैठक में भैयाथान ब्लॉक के युवा  मेहनती और समाज  के नेतृत्व कर्ता अभिषेक गुप्ता को सरगुजा सम्भगीय उपाध्यक्ष बनाया गया और वही निखिल गुप्ता को सरगुजा युवा साहू समाज का जिलाध्यक्ष बनाया गया है । गौरतलब है कि दिन ब दिन साहू समाज की सक्रियता और समाज के प्रति जागरूक साहू समाज मे तेजी से फैल रही है आज पूरे छत्तीशगढ़ में साहू समाज सक्रिय हो चुकी है ।साहू समाज का सम्भगीय उपाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता व निखिल गुप्ता को सरगुजा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर क्षेत्र में हर्ष का माहौल है निखिल गुप्ता का पूरा परिवार साहू समाज का नेतृत्व करता है जिससे निखिल भी सक्रिय रहा करते थे जिसको मद्देनजर रखते हुए साहू समाज ने जिला का नेतृत्व करने का मौका दिया निखिल गुप्ता ने साहु समाज का धन्यवाद कर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं इस जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से निभाने का कार्य करूंगा एवं बड़ो से समाज की रीति नीति जा भी अनुभव प्राप्त करने का अवसर प्राप्त होगी जो मेरे लिए सौभाग्य की बात है।





वही उपाध्यक्ष बनने पर अभिषेक गुप्ता ने कहा कि इतनी कम समय मे संगठन ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उसके लिए साहू समाज का आभार व धन्यवाद ।



मुझे जिस विश्वास से इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है उसे मैं तन मन और धन और पूरी निष्ठा ,पूरी ईमानदारी से कार्य करूंगा साथ ही मेरा एक ही उद्देश्य होगा समाज की रीति रिवाज को ध्यान में रखते हुए समाज को आगे बढ़ाने का पूरा प्रयास करूंगा ।।



*भटगांव विधानसभा सयोजक ने जताया आभार*


भटगांव विधानसभा सयोजक विकाश कुमार गुप्ता ने अभिषेक गुप्ता व निखिल गुप्ता को धन्यवाद  देते हुए साहू समाज का आभार प्रकट किए उन्होंने कहा कि अभिषेक कम उम्र से ही समाज के प्रति रुचि रखा करता था और समाज को आगे बढ़ाने का हर सम्भव कोशिश करता था जिस निष्ठावान को ध्यान में रखकर समाज ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिया है । इस जिम्मेदारी को अभिषेक सहजता से निभाएगा और समाज मे अपनी नई छाप छोडेगा । वही निखिल गुप्ता को आशीष प्रदान करते हुए सुभकामनाएँ दिए और आप दोनों कि उज्ज्वल भविष्य की कामना किये । अभिषेक गुप्ता,राहुल गुप्ता, उत्कृष्ट गुप्ता, पवन गुप्ता, अभय गुप्ता, नागेंद्र गुप्ता,सुभम गुप्ता, धर्मेंद्र गुप्ता,विवेक गुप्ता, सतीश गुप्ता, अमन गुप्ता,ब्रिज बिहारी, एवं अन्य साहू समाज के लोगो ने आशिर्वाद प्रदान किए एवं सुभकामनाएँ दिए ।