एसपी पारुल माथुर की मेहनत रंग लाई- पुलिस ने अपनी सूझ बूझ से गुप्त चेम्बर से खोज निकाले 20 गांजे के पैकेट्स, 2 आरोपी गिरफ्तार

एसपी पारुल माथुर की मेहनत रंग लाई- पुलिस ने अपनी  सूझ बूझ से गुप्त चेम्बर से खोज निकाले 20 गांजे के पैकेट्स, 2 आरोपी गिरफ्तार

एसपी पारुल माथुर की मेहनत रंग लाई- पुलिस ने अपनी  सूझ बूझ से गुप्त चेम्बर से खोज निकाले 20 गांजे के पैकेट्स, 2 आरोपी गिरफ्तार



 



कुलेश्वर सिन्हा/गरियाबंद/छुरा:- गरियाबंद जिले भर में पुलिस अधीक्षक  पारुल माथुर के दिशा निर्देश में सीमावर्ती क्षेत्रों में तस्करों पर लगाम कसने पुलिस टीम की मौजूदगी आवश्यक कर दी गयी है । आज एसपी पारुल माथुर की मेहनत रंग लाई और  गरियाबंद छुरा पुलिस की टीम  को आज फिर सफलता मिली है बता दे कि मामला थाना छुरा क्षेत्र का है जहां आज दिनांक  19 अक्टूबर को थाना छुरा के   प्रभारी सउनि श्रवण विश्वकर्मा को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुआ कि एक काला रंग का बुलेरो सीजी 04 एच 3981 से एक व्यक्ति उड़ीसा प्रांत की ओर से गांजा भर कर छुरा  की तरफ आ रहा है।


 इस सूचना के आधार पर जिला गरियाबंद के पुलिस अधीक्षक महोदय  पारुल माथुर के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन पर एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद श्री संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में तथा उनके दिशा निर्देश पर तत्काल सउनि  नीलू राम दीवान को हमराह स्टाफ के साथ रवाना किया गया ।जो कि  फिंगेश्वर कोमाखान तिराहा पर पहुंचकर घेराबंदी किया गया। 



जहां मुखबीर के बताए अनुसार ग्राम कुसुम बुड़ा की आ रही  एक काला रंग का बुलेरो को रोककर पूछताछ किया गया ।जो कि ड्राइवर द्वारा अपना नाम जोगेंद्र सोनवानी एवं चालक सीट के बाजू में  बैठे व्यक्ति के नाम पूछने पर अपना नाम सुधीर सबर बताया। 




 वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के सीलिंग में बने गुप्त चेंबर से 20 पैकेट में कुल 40 किलोग्राम गांजा मादक पदार्थ जब्त किया गया जिसकी कीमत ₹400000 बताई जा रही है वहीं बोलेरो वाहन की कीमत ₹300000 बताई जा रही है।



 वही आरोपियों के कब्जे से दो नग टच स्क्रीन मोबाइल को जब तक कर आरोपियों के विरुद्ध विधिवत नारकोटिक्स  के तहत कार्यवाही की  गयी और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया ।आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।मामला अजमानती होने से आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजी गई है।




 उपरोक्त कार्यवाही  में थाना छुरा के सामने नीलू राम दीवान, प्रधान आरक्षक हीरालाल चंद्राकर ,आरक्षक हरिहर साहू ,शिवदयाल नागेश, नरेंद्र साहू, पुष्पेंद्र साहू ,जोहन  आदित्य, ललित नेताम, शिवदयाल नागेश, हुकुम नेताम की सराहनीय भूमिका रही ।



गिरफ्तार आरोपियों के नाम 1.जोगेंद्र सोनवानी पिता लक्ष्मण सोनवानी उम्र 25 वर्ष साकिन बरगांव जिला नवापारा उड़ीसा



2.सुधीर सबर पिता  हरिशंकर सबर उम्र 44 वर्ष साकिन मोटेर थाना खोखसरा  जिला कालाहांडी उड़ीसा