व्हाट्सएप पर युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी चढ़ा सरकंडा पुलिस के हत्थे।

व्हाट्सएप पर युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी चढ़ा सरकंडा पुलिस के हत्थे।


बिलासपुर- सरकंडा पुलिस ने युवती को व्हाट्सएप के माध्यम से अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है उसके पास से तीन मोबाइल भी जप्त किया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती 20 जुलाई को सरकंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 31 दिसंबर 2019 से अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपने मोबाइल नंबर 6261 281 752 और 98261 30127 के व्हाट्सएप माध्यम से उसके मोबाइल नंबर पर अश्लील शब्दों का प्रयोग गाली गलौज एवं उठा लेने की धमकी देने का मैसेज किया है तथा 16 जुलाई 2020 की शाम के समय फिर से व्हाट्सएप के माध्यम से उसके नंबर पर अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए मैसेज किया है सरकंडा पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 507, 509 ख के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।


प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए उक्त घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक बिलासपुर प्रशांत अग्रवाल को दिया गया जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल आरोपी का पता तलाश कर धरपकड़ करने के निर्देश दिए गए। सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई।


      आरोपी मोबाइल नंबर धारक की पतासाजी के लिए साइबर सेल की भी मदद लिया गया।  जहाँ से पता चला कि उक्त मोबाइल कुदुदंड बिलासपुर निवासी हितेश कश्यप की है। जिसे सरकंडा पुलिस द्वारा पकड़कर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म करना स्वीकार किया गया आरोपी से घटना में प्रयुक्त 3 नग मोबाइल भी चेक किया गया है प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।