जिलाध्यक्ष शिशुपाल के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद की बैठक सम्पन्न

जिलाध्यक्ष शिशुपाल के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद की बैठक सम्पन्न

जिलाध्यक्ष शिशुपाल के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद की बैठक सम्पन्न 


नवरात्र एवं गौवंश तस्करी मामले में ध्यानाकर्षण करने शासन प्रशासन से लगाये गुहार


गरियाबंद-  विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल  के जिलाध्यक्ष शिशुपाल राजपूत के नेतृत्व में आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल छूरा प्रखंड   की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग कर सम्पन्न कराई गई ।


उक्त बैठक में  विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला  सहसंयोजक कुलेश्वर सिन्हा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता भोला पांडेय  व प्रखंड अध्यक्ष मेषनंदन पांडेय की उपस्थिति में छुरा प्रखंड में कई दायित्वों में परिवर्तन किया गया । दायित्व परिर्वतन में दुर्गेश देवांगन को  बजरंग दल  संयोजक , ईश्वर साहू  प्रखंड मंत्री, बेदराम  निर्मलकर  छुरा खण्ड प्रमुख , शेखर निर्मलकर शहर संयोजक , यशवंत साहू खरखरा खण्ड प्रमुख , किसन साहू  सहसंयोजक सोनू साहू -गौसेवा प्रमुख,रामशरण पुरैना-कार्यकारणीका दायित्व सौपा गया । इस मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।  



साथ ही इस बैठक में सभी पदाधिकारियों ने विचार विमर्श करते हुए शासन प्रशासन से समाचार के माध्यम से आग्रह करते हुए कहे कि शासन द्वारा कोरोना संक्रमण नियंत्रण में  नवरात्र को लेकर जो कड़े नियम बनाये हैं उसमें  थोड़ा राहत देने के लिए गुहार लगाए हैं । जिससे  हिन्दू धर्म के लोग नवरात्र का त्यौहार अच्छे से मना सके ।  इस ओर शासन को थोड़ा ध्यानाकर्षण करने की बात कही गयी है । 



विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की टीम ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा गौ वंश के विकास के लिए कई  योजनाएं संचालित की जा रही है फिर भी क्षेत्र में लगातार गौ वंश की तस्करी की शिकायत मिल रही है जिसको नियंत्रण करना अत्यंत आवश्यक है । क्षेत्र के कोई भी व्यक्ति को  यदि गौ वंश तस्करी की भनक भी लगती है तो तत्काल  उस क्षेत्र के संबंधित थाना या विश्व हिंदू  परिषद को सूचना देने की कृपा करें । जिससे सही समय मे गौ वंश को कत्ल खाने में जाने से बचाया जा सके एवं इस ओर शासन प्रशासन को भी सहयोग करने की अपील विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने की है ।