गढ़बो नवा चेम्बर, गढ़वो नवा बाजार- योगेश चेम्बर चुनाव चुनाव को व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियो ने किया गरियाबंद का दौरा

गढ़बो नवा चेम्बर, गढ़वो नवा बाजार- योगेश        चेम्बर चुनाव चुनाव को व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियो ने किया गरियाबंद का दौरा

गढ़बो नवा चेम्बर, गढ़वो नवा बाजार- योगेश  



चेम्बर चुनाव चुनाव को व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियो ने किया गरियाबंद का दौरा



व्यापारियो से मिलकर मांगा समर्थन


गरियाबंद - चेम्बर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के बैनर तले मैदान में उतरे अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी, उपाध्यक्ष प्रत्याशी जगन्नाथ साहू तथा मंत्री पद के प्रत्याशी विनय पांडेय ने मंगलवार को जिला मुख्यालय गरियाबंद के स्थानीय व्यापारियो से मिलकर व्यापारी एकता पैनल के पक्ष में समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होने व्यापारियो के हित के कई घोषणाए भी की। चेम्बर प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने अपना चुनावी विजन व्यापारियो के बीच रखते हुए कलश छाप में वोट डालकर सभी प्रत्याशियो को जिताने की मांग की। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, चेम्बर के जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद रोहरा, किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष हरीश भाई ठक्कर, जनरल व्यापारी संघ के अध्यक्ष अजय दासवानी, वरिष्ठ व्यापारी लीलाराम सिन्हा, आलोक सिंह भी उनके साथ मौजुद थे। इसके पहले अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल के आगमन को लेकर व्यापारियो में विशेष उत्साह देखने को मिला। गरियाबंद पहुचते ही नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन के नेतृत्व में व्यापारियो ने उनका एवं सभी दावेदारो का आतिशबाजी व फुलमाला के साथ जोशीला स्वागत किया।


  

एक नीजी हाॅटल मे व्यापारियो से चर्चा करते हुए अध्यक्ष पद के दावेदार योगेश अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी एकता पैनल कई वर्षो से व्यापारियो के पक्ष में बेहतर कार्य करते आ रहा है। व्यापारी के हितो, संरक्षण और सुविधाओ के लिए बेहतर प्रयास किए। छोटे बड़े सभी व्यापारियो की मांगो को दमखम के साथ शासन प्रशासन के बीच रखा और उसे पूरा भी कराया है। उन्होेने कहा कि आगे भी हमारे में पास व्यापारियो के लिए कई योजनाए है। हमें समर्थन मिला तो हम और बेहतर काम करेंगे।



 हमारा लक्ष्य छत्तीसगढ़ के व्यापार को सुरक्षित करना और इसे आगे बढ़ाना है। हम गढ़बो नवा चेम्बर के थीम पर काम करेंगे। छोटे बड़े सभी व्यापारियो के लिए हम आॅनलाइन अपना चेम्बर बाजार एप की शुरूआत करेंगे। अमेजान, फ्लिपकार्ट की तर्ज पर इस एप की सहायता से लोग आनलाइन खरीदी कर सकेंगे। उन्होने बताया कि चेम्बर बाजार के तहत छोटे छोटे व्यापारी भी अपना सामान आनलाइन बेच सकेंगे। इससे बाहरी आनलाइन मार्केट वालो का किनारा होगा, स्थानीय को लाभ मिलेगा। आनलाइन बाजार में भी सभी प्रकार की कैश सब्सिडी जैसी सुविधाए मिलेगी। यह व्यापारी हित में अब तक सबसे नया कदम होगा। इसके अलावा व्यापारियो के सभी प्रकार की समस्याओ के निराकरण के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी होगा जिसमें ना केवल व्यापार से जुड़ी अथवा चिकित्सा, बैंक, परिवहन सहित अन्य सभी समस्याओ के भी निराकरण का प्रयास होगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि वे स्वंय व्यापारी परिवार से है, लगभग 20 वर्षो से अधिक समय से एकता पैनल में जुड़े है। व्यापारियो की समस्याओ और उनके हित को अच्छे से समझते है। लगातार तीन प्रयास के बाद एकता पैनल ने उन्हे अध्यक्ष प्रत्याशी बनाया है। यदि उन्हे अवसर मिला तो वे पूर सामथ्र्य के साथ व्यापारियो के हित में काम करेंगे।


  

इस अवसर पर महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी ने कहा कि एकता पैनल ने व्यापारियो के हित में कई लड़ाई लड़ी है। यहां तक जेल गए है। दूसरी ओर कुछ ऐते लोग जो फोटो खीचवाने तक सीमीत रहते है, कभी व्यापारियेा की सुध नही ली वे भी चुनावी मैदान मे है। आप लोगो का समर्थन हमेशा से एकता पैनल को मिलता आया है, मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी आज फोटो खीचवाने वाले लोगो के स्थान पर व्यापारियो के लिए समर्पित भाव से काम करने वाले एकता पैनल के प्रत्याशियो को जितायेंगे।


इसके पूर्व नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने कहा कि योगेश भैय्या एक ऐसा व्यक्तित्व जिसके बारे जितना कहा जाए कम है, कैसे भी परिस्थिति हो वे हमेशा लोगों के सुख दु:ख में उनकी सेवा में सदैव तत्पर रहते है, वे जिस संस्था में रहें उस संस्था को हमेशा अपना परिवार मानकर चलते है, उसे आगे बढ़ाने हर सम्भव प्रयास करते हैं, यही कारण है कि पूरे प्रदेश उनकी एक अलग छबी हैं, आज भी वे कई संस्थाओं से जुड़े हैं।

सरल सहज और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी योगेश भैया को मैं बीते 15 सालो से काफी नजदीक से जनता हूँ, काम के प्रति उनका जुझारूपन, उनके कार्य करने का तरीका, लोगों के प्रति उनकी सेवा भावना को करीब से देखा हूँ, मुझे पूरा विश्वास है कि वे चेंबर अध्यक्ष का चुनाव जीतेंगे तो अपनी पूरी क्षमता के साथ व्यापारियों के हित मे काम करेंगे, उनकी कुशल नेतृत्व क्षमता और कार्य दक्षता का लाभ चेंबर को मिलेगा, मैं प्रदेश के सभी व्यापारी बंधुओं से अपील करता हूँ कि वे योगेश भैया को अपना सर्मथन देवे, उनके निरल व्यक्तीत्व का पूरे प्रदेश में कोई विकल्प नहीं है।



कार्यक्रम को अन्य प्रत्याशियो ने भी संबोधित किया।  




इस अवसर पर प्रमुख रूप से अलाराख मेमन, नंदरेश गुप्ता, कन्हैया रोहरा, रिजवान मेमन, आशीष शर्मा, अजय रोहरा, आमिन मेमन, पंकज सिन्हा, शाबिर मेमन, मनीष पारख, ललित पारख, आसिफ मेमन, रिखी साहू, हुसैन मेमन, फिरोज वारसी, साजिद मेमन, सेवा गुप्ता, युसुफ मेमन, अफताब मेमन, सुहैल मेमन, जलाराम ठक्कर, मनोज गुप्ता, कुलदीप खरे, रिक्की गुप्ता, विकास साहू, फैजान मेमन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजुद थे।