युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव ने लगवाया कोरोना संक्रमण का पहला टीका वहीं क्षेत्र के लोगों को अधिक संख्या में लगवाने के लिए किया जागरूक

युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव ने लगवाया कोरोना संक्रमण का पहला टीका वहीं क्षेत्र के लोगों को अधिक संख्या में लगवाने के लिए किया जागरूक

युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव ने लगवाया कोरोना संक्रमण का पहला टीका वहीं क्षेत्र के लोगों को अधिक संख्या में लगवाने के लिए किया जागरूक।


चंदन गुप्ता/सूरजपुर/प्रतापपुर:/कोरोना से जंग जीतने के लिए जिले में टीकाकरण अभियान लगातार जारी है वही आज सोमवार को जिले के सभी वैक्सीनेशन केंद्रों के बूथों पर वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है। इस दौरान प्रतापपुर महासचिव युवा कांग्रेस विधानसभा और जिलाकार्यकारणी सदस्य शोसल मीडिया सुमित सोनी ने कोरोना संक्रमण का पहला टिका टीकाकरण केंद्र नगर पंचायत जरही में लगवाया।



सुमित सोनी ने खुद टिका लगवा कर अन्य नागरिकों को टीका लगवाने के लिए अपील करते हुए कहा कि अब 18 वर्ष तक की आयु वर्ग वालों को टीका लगाया जा रहा है। ऐसे में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए न सिर्फ खुद टीका लगवाएं, बल्कि दूसरों को भी इसके लिए जागरूक करें। सुमित सोनी के द्वारा युवाओं से इसमें बढ़-चढ़कर भागीदारी किए जाने की अपील की।


कांग्रेस युवा महासचिव सुमित सोनी ने बताया कि जिले में वैक्सीनेशन का कार्य लगातार जारी है। एक मई से 18 वर्ष तक के आयु वर्ग वालों को भी टीका लगाया जाना शुरू किया गया, तो इसकी तैयारियां स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही पूर्ण कर लिए जाने का दावा किया था। अधिक से अधिक नागरिकों को टीका लग सके, इसके लिए केंद्र के साथ-साथ बूथों की संख्या को भी बढ़ा दिया गया है।