शख्सियत:- मनोज पटेल

शख्सियत:- मनोज पटेल

शख्सियत:- मनोज पटेल


छुरा  :- धन  हर कोई कमाता है , अपने परिवार के लिए हर कोई जीता है , लेकिन सार्वजनिक समाज को अपना परिवार समझ कर  उनकी सेवा करना दुनिया मे कुछ लोग  ही मिलते   है । हा हम बात कर रहे हैं छुरा के व्यापारी भाई मनोज पटेल की जिन्होंने आज छुरा में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं । वो पहचान ऐसा है कि हर बीमार के  जुबान में मनोज पटेल का नाम सेवा के लिए आता है ।  आपको बता दे कि कोरोना   काल मे मनोज पटेल के द्वारा आम लोगो के बीच सेनेटाइजर का वितरण किया गया। ठंड की शुरुआती दौर में जरूरत मंद लोगो के लिये निशुल्क कंबल वितरण किया गया । अब मनोज पटेल प्रतिदिन प्रातः काल सार्वजनिक अस्पताल छुरा में पहुँचकर मरीजो को फल एवं दूध एवं नए नए कलेवर मे नाश्ता का प्रबंध करते हैं ।  उनकी इस सहयोग औऱ सद्भावना का चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है । 



आपको बता दे कि इतना कुछ करते हुए भी उनका मनोबल थका नही  बल्कि 18 जनवरी 2021को  नगर पंचायत छुरा में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक  रक्तदान शिविर का आयोजन किये हैं । 




जिसमे सभी नगर वासियों एवं क्षेत्रवासियों को इस रक्तदान में भाग लेने आह्वान किया गया है । 





इस सेवा के लिए क्या कहते हैं मनोज पटेल 



मनोज पटेल (ऑटो पार्ट्स प्रोपराइटर) से जब मीडिया ने चर्चा की तो उन्होंने कहा कि धन हर कोई कमाता है अपने लिए अपने परिवार के लिए लेकिन समाज मे कई वर्ग पिछड़े हुए हैं उनलोगों को भी मदद वाली हाथ की जरूरत है जिसको मैं अपने तरफ से पूरी कोशिश कर मदद कर रहा हूं औऱ इस सहयोग में कई व्यापारी बंधुओ औऱ नागरिकों का भी सहयोग मुझे मिल रहा जिससे गरीब एवं जरूरतमंदों का मांग पूरा हो रहा है । एक हाथ मदद का  तो बढ़ाइए अच्छा लगता है-मनोज पटेल छुरा ।