पति के साथ काम करने गई खेत में महिला की मिली लाश, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

पति के साथ काम करने गई खेत में महिला की मिली लाश, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

मस्तूरी- थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत वेदपरसदा में आज दोपहर खेत मे एक महिला की लाश खून से लथपथ मिली। जब सुबह से खेत गई माँ दोपहर तक वापस नही लौटी तो उसे ढूंढने निकले बेटों को खेत में मृत अवस्था में मां की लाश दिखी। वही साथ मे खेत गए पिता गायब है, जिससे बेटों ने पिता पर ही हत्या का आरोप लगाया है।


मिली जानकारी के अनुसार वेदपरसदा निवासी जगदीश विश्वकर्मा उम्र 55 वर्ष अपनी पत्नी गौरी बाई उम्र 50 वर्ष के साथ सुबह खेत में काम करने गए थे। जहाँ गौरी बाई दोपहर तक वापस नही लौटी तो ढूंढने खेत पहुँचे बेटे ने अपनी माँ की खून से लथपथ लाश खेत मे पड़ी हुई देखी, वही महिला का पति मौके से फरार है, जिसकी वजह से ही इस हत्या का संदेह पति जगदीश विश्वकर्मा पर ही जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जगदीश विश्वकर्मा की दो पत्नियां है, जिनमें से मृतिका दूसरी पत्नी है, वही मृतिका के बेटे अंदेशा जता रहे है कि शराबी पिता द्वारा किसी बात पर विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया होगा और यही वजह है कि संदेही पति अब तक फरार है, फ़िलहाल पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर संदेही पति की तलाश में जुट गई है, वहीँ शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।