आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शुशिल्या यादव के अनियमितता से परेशान होकर ग्रामीणों ने महिला बाल विकास की अधिकारी के पास किए शिकायत,संबंधित विभाग मौन..

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शुशिल्या यादव के अनियमितता से परेशान होकर ग्रामीणों ने महिला बाल विकास की अधिकारी के पास किए शिकायत,संबंधित विभाग  मौन..

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शुशिल्या यादव के अनियमितता से परेशान होकर ग्रामीणों ने महिला बाल विकास की अधिकारी के पास किए शिकायत,संबंधित विभाग  मौन..



रोहित यादव/बलरामपुर : जिले के बलरामपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम झलरिया के खास पारा आंगनबाड़ी केंद्र कार्यकर्ता के अनियमितता से परेशान होकर ग्रामीणों ने आज मोर्चा खोल दीया  है।  परियोजना अधिकारी के पास आवेदन लिखकर शिकायत किया है। 


 जिसमें ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि कभी भी समय से आंगनबाड़ी नहीं खुलता है, साथ ही पोषक आहार का वितरण सही समय में नहीं किया जाता है। जिसकी शिकायत पहले भी ग्रामीणों ने फोन के माध्यम से परियोजना अधिकारी के पास शिकायत  किए थे लेकिन अभी तक कुछ सुधार नहीं हुआ है। ग्रामीणों की माने तो कुपोषित बच्चों के साथ ही गर्भवती महिलाओं को भी पूरक पोषण हार नहीं वितरण किया जाता है। 


 अब देखना होगा कि खबर चलने के बाद विभाग के अधिकारियों के सिर पर जूं  चलती है या नहीं अर्थात संबंधित विभाग जो मौन है वो कब तक कार्यवाही करती है।