मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ओवर ब्रिज में चढ़कर अपनी जान देने का प्रयास करते हुए पाया गया

मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ओवर ब्रिज में चढ़कर अपनी जान देने का प्रयास करते हुए पाया गया


महासमुंद-एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति थाना पिथौरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम लहरौद में स्थित ओवरब्रिज में चढ़कर अपनी जान देने का प्रयास करते हुए पाया गया जिसे डायल 112 की टीम के द्वारा हाइड्रा वाहन के माध्यम से समझा बुझाकर उतारा गया.


ओवरब्रिज से निचे कूदकर जान देने का प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 7.00-7.30 के आसपास एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति थाना पिथौरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम लहरौद में स्थित ओवरब्रिज बड़े सुबह से चढ़कर वंहा से कूदकर कर अपनी जान देने का प्रयास में था इस दरमियान राह चलते हुए लोगो ने उसे देखा और उतारने का प्रयास किया पर राहगीरों की बात का कोई असर नही हुआ और उस जगह से टस से मस नही हुआ उसकी हरकतों को देखकर किसी ने डायल 112 को खबर कर दी.


डायल 112 की टीम ने समझा-बुझाकर नीचे उतारा

खबर पाते ही डायल 112 की टीम घटना स्थल पहुंचकर देखा एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ओवरब्रिज में चढ़ा हुआ था जिसे नीचे उतारने का बहुत प्रयास किये जो नीचे नहीं उतरा, बाद ERV स्टाफ द्वारा एक हाइड्रा वाहन बुलाकर हाइड्रा वाहन में चढ़कर उक्त विक्षिप्त व्यक्ति को पानी पिलाकर समझा-बुझाकर नीचे उतारकर उसकी जान बचाया गया। तब वंहा पर उपस्थित लोगो की जान पे जान आई. इस कार्यवाही में आरक्षक 506 भुनेश्वर लाल ठाकुर एवं चालक देवेंद्र पटेल का सराहनीय योगदान रहा ।