छुरा ब्लाक का बच्चा -तिरुपति बालाजी मंदिर में चोरी

छुरा ब्लाक का बच्चा -तिरुपति बालाजी मंदिर में चोरी

छुरा ब्लाक का बच्चा -तिरुपति बालाजी मंदिर में चोरी 



 छुरा ग्रामीण-छुरा ब्लाक के ग्राम  कुरूद गाँव का एक परिवार आंध्रप्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन के लिए गए  थे।

 इसी दरमियान प्रार्थी उत्तम कुमार साहू का 6 साल का मासूम बच्चा के गायब होने का मामला सामने आया है। बच्चे को काफी ढूढने के बाद भी जब बच्चा परिजनों को नही मिला तब जाकर परिवार के लोगों ने तिरुपति जिले के एलिपिरी थाने में बच्चे के गुम हो जाने की शिकायत दर्ज करायी है ।



शिकायत और लोकेशन के आधार पर स्थानीय एलिपिरी पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाला तो इस दरमियान एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उत्तम कुमार साहू के छोटे बेटे शिवम को एक अज्ञात व्यक्ति अपने साथ ले जा रहा है, पुलिस को बच्चे के चोरी होने का अंदेशा है, जिस पर स्थानीय पुलिस बच्चे की खोजबीन में लगी हुई है ।



वही  जिले के कुरूद गाँव के लोग और बच्चे के परिजन आज गरियाबंद पुलिस कप्तान के पास भी मामले की शिकायत लेकर पहुँचे थे।जिस पर गरियाबंद एसपी भोजराम पटेल ने फौरन आंध्रप्रदेश में पुलिस विभाग में तैनात अपने परिचितों से संपर्क किया और एलिपिरी थानां पुलिस से भी लगातार संपर्क किया जा रहा है।



एसपी का कहना है, कि आंध्रप्रदेश की पुलिस लगातार बच्चे की तलाशी अभियान में जुटी हुई है, और गरियाबंद पुलिस भी लगातार उनके संपर्क में है, जल्द ही बच्चा सकुशल बरामाद कर लिया जाएगा ।