धर्मांतरण के खिलाफ सभी समाज आवाज उठाये- राजेन्द्र सिन्हा

धर्मांतरण के खिलाफ सभी समाज आवाज उठाये- राजेन्द्र सिन्हा

धर्मांतरण के खिलाफ सभी समाज आवाज उठाये- राजेन्द्र सिन्हा




गरियाबंद-राजेन्द्र कुमार सिन्हा जिला महामंत्री जिला गरियाबंद छ ग सिन्हा समाज ने विज्ञप्ति जारी कर बोले कि धर्मांतरण करने वाले आज के इस मुश्किल के दौर में अपना पैर पसार रहा है, आजकल देखा जा रहा है कि यह लोग पैसा का लालच, नौकरी का झांसा देकर दलित, गरीब एवं रोजमर्रा की जिंदगी जी रहे लोगों के ऊपर ही हावी हो रहें हैं। यहां तक कि पढ़े-लिखे लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर झांसा देकर धर्म परिवर्तन करा रहे हैं, पैसा व नौकरी के लालच में आकर अपने धर्म को त्याग कर धर्म परिवर्तन कर रहे हैं।

यह आने वाले समय के लिए बहुत ही खतरनाक साबित होगा धर्मांतरण कराने वाले लोगों पर अंकुश नहीं लगाएंगे तो धीरे-धीरे वे लोग अपना पैर पसारते जाएंगे और एक समय ऐसा आएगा कि हम हाथ पर हाथ धरे देखते रहेंगे।

                महामंत्री श्री सिन्हा ने आगे कहा कि धर्म विरोधी ताकत अब बढ़ गई है मैं सभी समाज के लोगों से अपील करता हूं कि धर्म परिवर्तन कराने वालों को तुरंत शासन प्रशासन को सूचित करें,

एवं उनके खिलाफ आवाज उठावे, जो भी इस घृणित कार्य कर रहे हैं या करवा रहे हैं उनके ऊपर कठोर से कठोर कार्यवाही की जावे ताकि आने वाले भविष्य में ऐसे लोग अपना पैर पसार ना सके। जो भी पीड़ित परिवार हैं उन से मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि अज्ञानता वश उनके लालच में आ गए हैं, वह अपने धर्म में आ जावे और झूठे वादे आश्वासनों से बचें, ताकि हिंदू एकता को हम सब मिलकर टूटने से बचाने में कामयाब हो सके, सिन्हा जी ने अंत में कहा कि हिंदू संगठन एकता को बनाए रखें एवं सभी समाज के लोगों से अपील की है।


राजेन्द्र कुमार सिन्हा

जिला महामंत्री जिला गरियाबंद

छ ग सिन्हा समाज