के. डी. क्रिकेट क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ-उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री थानेश्वर कंवर ने फिता काटकर किया

के. डी. क्रिकेट क्लब  क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ-उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री थानेश्वर कंवर ने फिता काटकर किया

के. डी. क्रिकेट क्लब  क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ-उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री थानेश्वर कंवर ने फिता काटकर किया

छुरा ग्रामीण-के. डी. क्रिकेट क्लब कुड़ेरादादर के तत्वावधान में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया ।प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री थानेश्वर कंवर ने फिता काटकर किया। प्रतियोगिता के विजेता को 10000 हजार व उपविजेता को 5500 रुपए देकर सम्मानित किया जाएगा।

  और क्रिकेट टीम की अन्तिम प्रवेश तिथि 06/03/2021 तक होना है

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कंवर ने कहा कि खेल को खेलों की भावना से खेलना चाहिए। हार व जीत खेलों का अभिन्न हिस्सा है। जीत से खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए। वहीं आयोजन समिति को भी सभी टीमों को उचित व्यवहार के साथ खिलाना चाहिए जिससे आपसी प्रेमभाव बढ़े। इससे पूर्व आयोजन समिति के  के.डी. क्रिकेट क्लब कुड़ेरादादर के तत्वावधान में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री थानेश्वर कंवर ने फिता काटकर किया। प्रतियोगिता के विजेता को 10000 हजार व उपविजेता को 5500 रुपए देकर सम्मानित किया जाएगा। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कंवर ने कहा कि खेल को खेलों की भावना से खेलना चाहिए। हार व जीत खेलों का अभिन्न हिस्सा है। जीत से खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए। वहीं आयोजन समिति को भी सभी टीमों को उचित व्यवहार के साथ खिलाना चाहिए जिससे आपसी प्रेमभाव बढ़े। इससे पूर्व आयोजना समिति के लोगों ने अतिथियों का गुलाल चन्दन लगा कर स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थिति सरपंच श्री मति कामनी ध्रुव ,केजूराम ध्रुव, दिनेश साहू, नारायण सिंह ठाकुर,सेवक राम साहू, कुलेश्वर ध्रुव, जितेन्द्र ध्रुव, विष्णु नेताम, शिवदास मानिकपुरी, ओमप्रकाश नागेश,सहित गांव के गणमान्य पंच पटेल मौजूद थे पंच पटेल मौजूद थे