मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन

मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन

मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन



गरियाबंद/छुरा :- कवर्धा में हुए हिन्दू समाज के पवित्र भगवा ध्वज के अपमान में एवं हिन्दू समाज और हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले में जेल में बंद निर्दोष लोगों पर कार्यवाही के विरोध में मंत्री मोहम्मद अकबर का पूरे छत्तीसगढ़ प्रांत के नगर, वार्ड एवम जिले के सभी ग्राम पंचायतो में पुतला दहन किया जा गया।



 इसी परिपेक्ष मे गरियाबंद जिले में विहिप बजरंग दल सहित सर्व हिन्दू समाज के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष शिशुपाल राजपूत के नेतृत्व में मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन जिला मुख्यालय समेत जिले के गाव गाव कस्बा कस्बा गली मोहल्ले में फूंका गया मोहम्मद अकबर का पुतला। देर रात तक पुतला दहन का कार्यक्रम वार्ड स्तर पर भी जारी रहा।



 जिला अध्यक्ष शिशुपाल सिंग राजपूत ने  बताया कि हमारी मांग है कि हिंदू समाज के धैर्य की परीक्षा ना ले सरकार और जेल में बंद हमारे हिंदू वीर भाइयों को तत्काल रिहा किया जाए हिंदुओं के उपर एक पक्षी कार्रवाई करके जो पुलिसिया कार्रवाई करने का दबाव बनाया जा रहा है सरकार उसको तत्काल प्रभाव से निरस्त करें अन्यथा हिंदू समाज के साथ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की पूरी इकाई जमकर विरोध प्रदर्शन आगे आने वाले समय में करेगा उसकी पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।इस पूरे कार्यक्रम के दौरान में सैकड़ों की संख्या में हिन्दू  समाज के लोग जगह जगह उपस्थित रहकर अपने अपने स्थानों पर जगह-जगह पुतला दहन सफलतापूर्वक किया गया ।