आंधी तूफान बारिश से बिजली व्यवस्था चरमराई

आंधी तूफान बारिश से बिजली व्यवस्था चरमराई

आंधी तूफान बारिश से बिजली व्यवस्था चरमराई


रात्रि से नगर में ब्लैक आउट-पानी के लिए  घर से बाहर निकल रहे लोग 

कुलेश्वर सिन्हा/छुरा -  छुरा नगर में कल शाम से मौसम सुहाना हो  गया था । भीषण गर्मी के बाद अचानक से मौसम में परिवर्तन होने से लोगो ने राहत महसूस की क्योकि मौसम परिवर्तन के साथ ठंडकता भी नगर में बढ़ी । जिससे लोगो को गर्मी से निजात तो मिला । लेकिन इस बदलते मौसम औऱ आंधी तूफान ने बिजली व्यवस्था को ठप्प कर दिया।



 आपको बता दे कि रात्रि से लाईट बन्द है जो कि अभी सुबह 9:40 तक नही आया है । वही लाइट बन्द होने से  कई जगह नगर के नलों से पानी का एक बूंद भी नही टपक रहा है । जिसके चलते लोगो को पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़  रहा है। 


वर्तमान में लॉक डाउन तो हैं लेकिन घरों में ही बिजली औऱ  पेयजल व्यवस्था ठप्प हो तो लोग बाग घरों से बाहर निकल रहे हैं औऱ व्यवस्था सुधरने का इंतजार कर रहे हैं । 


वही गृहणी नल में पानी नही आने की वजह से घरों से बाहर निकलकर अपने आस पास के हैंडपंपों में जाकर  घरों के पानी की समस्या की दूर कर रहे हैं। वही जिन मोहल्लों में पानी की व्यवस्था नही है उन मौहल्ले वासियों ने  टैंकर की मांग कर रहे हैं ।



छुरा मुख्यालय के बिजली विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के आंधी तूफान से बड़े लाइन में पेड़ गिर जाने से  बिजली व्यवस्था ठप्प हो गयी है । जिसको  लगभग आज 12 बजे तक सुधार कर बिजली बहाल करने की बात बिजली विभाग कह रही है । फिलहाल अभी तत्काल बिजली व्यवस्था पुनः शुरु होने के आसार नजर नही आ रहे हैं ।