" फिंगेश्वर पुलिस की लगातार कार्यवाही-1530₹ नगदी रकम के साथ फिर से 04 आरोपी गिरफ्तार

" फिंगेश्वर पुलिस की लगातार कार्यवाही-1530₹ नगदी रकम के साथ फिर से 04 आरोपी गिरफ्तार’’



गरियाबंद/फिंगेश्वर :-जिला गरियाबंद के पुलिस कप्तान श्रीमती पारुल माथुर के दिशा-निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में जिला के समस्त थाना क्षेत्र में अवैध रूप से जुआ, सट्टा में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध छ0ग0 सार्वजनिक धूर्त अधिनियम के धाराओं के तहत् अधिक से अधिक कार्यवाही करने के सम्बंध में आदेशित किया गया है।  

  इसी कड़ी में थाना फिंगेश्वर को एक औंर सफलता मिली हैं। जिसमें मुखबिर सूचना के आधार पर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जगत  द्वारा अपने स्टाफ के साथ रेड कार्यवाही कर ग्राम जमाही के कमार पारा के पास 04 लोगों को 52 पट्टी ताश से कार्ड पत्ति नामक जुआ खेलते पकड़ा गया तथा  52 पत्ति ताश, 1530₹ को जप्त कर 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है 


  जिले के पुलिस कप्तान से चर्चा करने पर बताये कि इस प्रकार की कार्यवाही आगे भविष्य में भी जारी रहेगा, किसी भी प्रकार के असामाजिक व आपराधिक कृत्यों को नजर अंदाज नहीं किया जाएगा।


  उक्त कार्यवाही में निरीक्षक राजेश जगत, प्र.आर. रंजीत साहू, नेमीचंद पटेल, आर. कृतेश प्रजापति, लक्ष्मीकांत साहू, भूषण निषाद, मनोज निषाद, भोगचंद कश्यप, रवि सोनवानी, विष्णु साहू, रोहित पटेल की सराहनीय भूमिका रही।


 *गिरफ्तार आरोपी :-* 


 *1.खेलुराम ध्रुव पिता मानसिंग उम्र 30 साल,*


 *2. सूरज ध्रुव पिता पंचूराम उम्र 20 साल,* 


 *3. रोशन ध्रुव पिता संतराम उम्र 37 साल सभी निवासी ग्राम जमाही थाना फिंगेश्वर,*


*4.  उखराज सिन्हा पिता छेरका राम उम्र 49 साल निवासी ग्राम छुहिया थाना फिंगेश्वर।*