जिला गरियाबंद कोविड मरीजो के लिए राहत भरी खबर - किसी भी कोविड मरीज का ना थमे सास इस उद्देश्य से किया गया यह काम

    जिला गरियाबंद  कोविड मरीजो के लिए राहत भरी खबर - किसी भी कोविड मरीज का ना थमे सास इस उद्देश्य से किया गया यह काम

   

जिला गरियाबंद  कोविड मरीजो के लिए राहत भरी खबर - किसी भी कोविड मरीज का ना थमे सास इस उद्देश्य से किया गया यह काम 



 जिले में जल्द बनकर तैयार होंगे 100 आक्सीजन बेड

पालिका अध्यक्ष ने जताया कलेक्टर का आभार


गरियाबंद - जिले में कोरोना मरीजो के लिए जल्द 100 नए आक्सीजन बेड बनकर तैयार होंगे। रविवार से इसका काम शुरू हो गया है। संभवत एक दो दिन बाद ये आक्सीजन बेड कोरोना मरीजो की सुविधा के लिए उपलब्ध होंगे। नए आक्सीजन बेड बढ़ाए जाने को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कलेक्टर नीलेश क्षीर सागर का आभार जताया है। 



ज्ञात हो कि जिले में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जिले के कोविड 19 अस्पताल में 100 आक्सीजन बेड सहित अन्य सुविधाओ के विस्तार करने की मांग की थी। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए कलेक्टर ने तत्काल 100 नए आक्सीजन वाले बेड बढ़ाने की स्वीकृति प्रदान की थी। रविवार से नए आक्सीजन बेड बढ़ाने का काम शुरू हो गया। 

इधर नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फार मेमन ने नए आक्सीजन बेड की व्यवस्था को लेकर कलेक्टर नीलेश क्षीर सागर को जिलेवासियो की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होने बताया कि कोरोना मरीजो की चिंता करते हुए कलेक्टर ने तत्काल 100 नए आक्सीजन बेड बढ़ाने की स्वीकृत प्रदान की थी और हफ्तेभर में ही नए बेड तैयार करने का काम शुरू हो गया है। नए बेड बढ़ाए जाने को लेकर नपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू और स्वास्थ्य मंत्री टी एस बाबा को भी जिलेवासियो और नगर पालिका क्षेत्र के लोगो की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया है।