ग्राम पंचायत पिपराही में मड़ाई मेला का आयोजन सम्पन्न

ग्राम पंचायत पिपराही में मड़ाई मेला का आयोजन सम्पन्न

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत,नुनेरा में हत्या,सड़क दुर्घटना एवं फांसी से 3 दिन में 3 मौतें से सनसनी


दीपक शर्मा/पाली:-पाली थाना अंतर्गत ग्राम नुनेरा निवासी अमित जांगडे  28 वर्ष की बीती रात सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। 

विदित हो कि अमित विनायक अस्पताल पाली में कार्यरत था,और वह  प्रतिदिन पाली अप -डाउन करता था। वह अभी प्रतिदिन की भांति रात्रिकालीन ड्यूटी में जा रहा था। अभी वह धौराभाठा (डुमर कछार) के पास पहुंचा था कि एक ट्रेलर क्रमांक CG-10 C 4878 से भिड़ंत हो गई।अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि खड़ी टेलर को ठोकर मारी या आमने-सामने की टक्कर हुई है, लेकिन इस जबरदस्त टक्कर में अमित की मौके पर ही मौत हो गई। बुरी तरह से लहूलुहान अमित को प्रत्यक्षदर्शियों ने जीवन की आशा में संजीवनी 108 की मदद से पाली चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पाली पुलिस ने दुर्घटनाकारित वाहन को जप्त कर विधिवत विधिवत कार्यवाही कर रही है। विदित हो कि विगत 3 दिन में नुनेरा में 3 मौतें ने  ग्राम वासियों को झकझोर दिया है।कल ही ग्राम बाँधाखार नूनेरा निवासी दिलहरन नायक ने अपने घर के अंदर फाँसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया जो 

 उस वोल्टास इंजिनियरिग में अमित तिवारी का पार्टनर था जिसकी एक दिन पूर्व रात्रि कालीन में ड्यूटी मैं अज्ञात लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। अभी इसकी गुत्थी सुलझी नहीं थी कि चौकीदार की आत्महत्या और आज अमित जांगड़े की सड़क दुर्घटना में मौत  से ग्राम में सनसनी फैल गई। पाली पुलिस हत्या और चौकीदार के आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई है।