ममता देवी साहू मनोनीत किये गए बालोद जिलाध्यक्ष

ममता देवी साहू मनोनीत किये गए बालोद जिलाध्यक्ष

ममता देवी साहू मनोनीत किये गए बालोद जिलाध्यक्ष




  कुलेश्वर सिन्हा/ ब्यूरो-छत्तीसगढ़ योग शिक्षक महासंघ ने अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए ममता देवी साहू को बालोद जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। यह मनोनयन छत्तीसगढ़ योग शिक्षक महासंघ की 34 केंद्रीय पदाधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग दिनांक 07/08/ 2021 के निर्णय में लिया गया। महासंघ के अध्यक्ष- सहायक आचार्य अनिल चंद्राकर ने नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई देते हुए महासंघ के विस्तार पर प्रसन्नता जाहिर की है। महासचिव - खोमेश साहू ने उक्त जिलाध्यक्षों को डिजिटल मनोनयन पत्र प्रेषित कर बधाई एवं जिलाध्यक्षों के कार्यों, महासंघ के उद्देश्यों के बारे में अवगत कराया है। केन्द्रीय सदस्य नवीन पटेल, योगेश साहू, संजीव कुमार, शैलेन्द्र वासनिक, प्रियंका चन्द्राकर, ज्योति साहू, पुष्पलता साहू, यामिनी तिवारी,दीपक कुमार वर्मा, रामेश्वर प्रसाद डौंडे, डॉ. पुरुषोत्तम चन्द्राकर, शिव कुमार साहू, तामेश्वर प्रसाद, राजा निर्मलकर आदि ने शुभकामनाएं प्रेषित किया है!

 छत्तीसगढ़ योग शिक्षक महासंघ राज्य में योग-योग्यताधारियों का सबसे बड़ा व मजबूत संघ है, जो अखिल भारतीय योग शिक्षक महासंघ के साथ सँयुक्त तत्वावधान में राज्यभर में योग के द्वारा सम्भावित कोरोना वायरस की तीसरी से आम जन-मानस को बचाने व उनके स्वास्थ्य सम्वर्धन में वृद्धि के लिये प्रतिदन प्रात: 7:00 से 7:45 निःशुल्क कुल 50 Online योगाभ्यास कार्यक्रम का संचालन कर चुकी है!

इससे पूर्व भी 8 जिलों के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की जा चुकी है और राज्य में महासंघ द्वारा योग के विस्तार कार्यों को गति प्रदान की जा रही है।