गरियाबंद विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा किया गया शस्त्र पूजन और लव जिहाद के संबंध में दिया ज्ञापन*

गरियाबंद विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा किया गया शस्त्र पूजन और लव जिहाद के संबंध में दिया ज्ञापन*

*गरियाबंद विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा किया गया शस्त्र पूजन और लव जिहाद के संबंध में दिया ज्ञापन*


गरियाबंद- गरियाबंद जिले में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नेतृत्व में आज शस्त्र पूजन का कार्यक्रम रखा गया। प्रभु श्री रामचंद्र जी के छायाचित्र पर फूल एवं दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बता दे कि शस्त्र पूजन हर साल दशहरा पर्व के अवसर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वारा किया जाता है। शस्त्र पूजन के कार्यक्रम में मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रान्त सह सेवा प्रमुख मान.अनिल श्रीवास्तव जी के द्वारा उध्बोधन दिया गया जिसमें मुख्य रूप से तुषार कदम, प्रान्त सुरक्षा प्रमुख ,शिशुपाल सिंह राजपूत जिलाअध्यक्ष विहिप, सदानन्द सर्वांकर , जिला कार्यवाह, रिखी यादव रहे।


सभी अतिथियो ने दीप प्रज्वलित पश्चात शस्त्र पूजन का कार्यक्रम किया। शस्त्रो की पूजन पश्चात प्रान्त सह सेवा प्रमुख अनिल श्रीवास्तव के द्वारा विहिप के कार्यकर्ताओं को उद्बोधन कर मार्गदर्शन प्रदान कर बौद्धिक दिया श्री वास्तव ने कहा कि विहिप बजरंग दल की कीमत को हम सभी कार्यकर्ताओं को समझनी होगी समाज के उपद्रवियों के मन मे बजरंग दल का भय हो जिससे हिन्दू समाज का विकास हो सके वर्तमान में हिन्दू समाज के रक्षक के रूप में हम सभी धर्मावलंबियों को आगे आना होगा। पश्चात जिला मंत्री के द्वारा उपस्थित विहिप पदाधिकारीयो एवं  कार्यकर्ताओ के साथ हनुमान चालीसा का पाठ कराया गया। जिला अध्यक्ष शिशुपाल सिंग राजपूत के द्वारा समापन सत्र में कहा गया हम सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर हिन्दू समाज हित मे कार्य कर हिन्दू समाज की रक्षा का दायित्व लेकर राम काज में हाथ बटाना है।


ततपश्चात डिप्टी कलेक्टर महोदय को हरियाणा के वल्लभगढ़ में हुए लव जिहाद की शिकार बहन  की गोली मारकर हत्या के संबंध में माननीय प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया एवं आरोपी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर फांसी की सज़ा की मांग की गई। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से गरियाबंद जिलेभर के विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रमुख रूप से कार्यक्रम में उपस्थित रहे ।