संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक राजवाडे जी का ओड़गी ब्लॉक में विविध कार्यक्रम

संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक राजवाडे जी का ओड़गी ब्लॉक में विविध कार्यक्रम

संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक राजवाडे जी का ओड़गी ब्लॉक में विविध कार्यक्रम


विकाश कुमार गुप्ता/भैयाथान /सूरजपुर -क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव पारस नाथ राजवाडे जी का आज ओड़गी ब्लॉक की अलग अलग जगहो  पर कार्यक्रम में शामिल हुए सर्वप्रथम राजवाडे जी ने सीसी रोड, जनभागीदारी समिति की बैठक में,एवं जनता दरबार  में शामिल हुए । गौरतलब है कि ओड़गी ब्लॉक में लम्बे समय से खराब सड़क से हो रही परेशानी का सामना कर रहे  सीसी रोड का भूमिपूजन किए  लोगो का कहना है कि इस सड़क से बरसात में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था पर आपने इसकी स्वीकृति देकर लोगो की लम्बे समय से किये जा रहे मांग को कांग्रेस की सरकार बनने से पूरी हिई जिसके लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं । भूमिपूजन के पश्चात राजवाडे जी ने जनभागीदारी समिति में शामिल हुए जिसमे विश्वविद्यालय खुलने औऱ कॉलेज की अन्य गतिविधियों पर चर्चा हुई बैठक खत्म होने के बाद जनता दरबार  मे शामिल हुए जिसमे हो रही अलग अलग विभाग पर जनता की समस्याओं को पूरा करने का आस्वासन दिए एवं अन्य कार्यो को मौके पर ही निराकरण कर जनता को सम्बोधित करते हुए राजवाड़े जी ने कहा कि आपने दो बार से कांग्रेस और मेरे पर   विश्वास कर सरकार बनाई है जिसके लिए मैं आभारी हूं ।  मैं हर सम्भव आपकी मदद करूंगा ये सरकार आपकी सरकार है और आपके हित मे हर सम्भव मदद के लिए मैं खड़ा रहूंगा इसके लिए चाहे मुझे खुद ही अपने सरकार से लड़ना ही क्यों न पड़े जरूरत पडी तो आंदोलन भी करूंगा ।




खैर जब तक कांग्रेस की सरकार है तब तक तो इसकी नौबत ही नही आएगी इसका जीता जागता सबूत आपके सामने खुद ही है। खर्रा से बिहारपुर सड़क निर्माण एवं पहाड़ कटाई का कार्य जोर सोर से चल रही है । आपको पता होगा कि यह सड़क पहले कांग्रेस  की प्रेमनगर विधायक खेलसाय सिह जी जो उस समय सांसद थे तब इसके लिए उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी तब जाकर सांसद पर मंजूरी मिली ।




और आज पुनः इस सड़क का निर्माण कांग्रेस की सरकार बनने पर किया जा रहा है 15 साल से भाजपा छत्तीसगढ़ की जनता को लूटा और ठगा है, और अब भाजपा पूरे देश को लूट रही और ठग रही हैं । इनकी गलत नीति से आज पूरा देश महंगाई की मार से बेहद परेसान और तंग है , आने वाला चुनाव में हम सब मिलकर इस बार भाजपा की सरकार को उखाड़ फेकेंगे ।

कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई कार्यकर्ता, सोशल मीडिया कांग्रेस, एवं अन्य ग्रामीणजन उपस्थित थे ।