-अनमोल फाउंडेशन के स्थापना दिवस के अवसर पर विविध कार्यक्रम

-अनमोल फाउंडेशन के स्थापना दिवस के अवसर पर विविध कार्यक्रम

ब्यूरो-अनमोल फाउंडेशन के स्थापना दिवस के अवसर पर सरगुजा, बिलासपुर, बलौदाबाजार, दुर्ग व रायपुर  जिलों में स्थापना दिवस मनाया जा गया । फाउंडेशन के स्थापना दिवस के अवसर पर पर्यावरण बचाने व स्वच्छता जागरूकता लाने के उद्देश्य से चित्रकला प्रतियोगिता, वृक्षारोपण, सफाई अभियान, बच्चो में कॉपी पेन वितरण, श्रमदान आदि कार्यक्रम के माध्यम से मनाया गया ।  

इसी तारतम्य में  आज दुर्ग जिले भोथली पूर्व माध्यमिक शाला में पर्यावरण संरक्षण व स्वच्छता प्रबंधन विषय पर चित्रकला का आयोजन किया गया जिसमें छात्र छात्राओं ने भाग लिया । 

छात्र छात्राओं ने बहुत ही खूबसूरत चित्रकला के माध्यम से पर्यावरण को वचाने व स्वच्छता का संदेश देते हुए स्थापना दिवस मनाया । 

इस अवसर पर स्कूल के प्रधान पाठक श्री ललित कश्यप व शिक्षिका श्रीमती सीमा शर्मा भरपूर सहयोग किया । चित्रकला में प्रत्येक कक्षा  के प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं को पुरूस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान किया गया । 

बिलासपुर के कोटा में सुश्री दीपांजली पाटले के नेतृत्व में वृक्षारोपण व चित्रकला कार्यक्रम का आयोजन किया गया, अम्बिकापुर में श्री राकेश राय के नेतृत्व में चित्रकला, सफाई अभियान व वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया तथा पलारी बलौदाबाजार में सुश्री प्रियंका डायरे के नेतृत्व में चित्रकला कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।