*समाज सेवी तेजराम निर्मलकर मड़ेली ने लगवाया पहली टीका

*समाज सेवी तेजराम निर्मलकर  मड़ेली ने लगवाया पहली टीका

*समाज सेवी तेजराम निर्मलकर  मड़ेली ने लगवाया पहली टीका*


*मड़ेली- छुरा/*  गरियाबंद जिले के  ग्राम पंचायत मड़ेली के समाजसेवी तेजराम निर्मलकर ने मंगलवार को कोरोना के बचाव के लिए   सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ेली में  पहुंच कर 18+ कैटेगरी में अपने पुत्र शीतल निर्मलकर सहित कोविड वैक्सीन की पहली टीका लगवाए। वैक्सिनेशन के बाद आधे घंटे निगरानी में रखने के बाद जाने की इजाजत दी गई। वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद तेजराम निर्मलकर ने गरियाबंद जिले के युवा भाईयों, महिलाओं, बढ़े बुर्जुगों एवं समस्त नागरिकों से विनम्र अपील है कि आप सभी किसी प्रकार की भ्रांतियों,दुष्प्रचार और अफवाह में न आकर अधिक से अधिक लोग वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए इसका कोई रियेक्सन नहीं है, इस बात से निश्चित रहे परिवार

 उन्होंने ने कहा केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के स्वास्थ्य अमला हमारे उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध है ।कोविड की इस संक्रमण काल में वैक्सीन हमारी सुरक्षा कवच के रूप में कार्य कर रही है।जिन स्थानों पर टीकाकरण हों चुका है वहां अच्छे परिणाम देखने को मिल रहा है। लेकिन हमारे क्षेत्र मेंं जो भय फैलीं हुए है,उन भय को दरकिनार कर हमें अपनी स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए शत प्रतिशत टीकाकरण को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है।

भारत में बनी यह वैक्सीन बिल्कुल सेफ है,सभी 18+ वालों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना चाहिए ताकि हम सब कोरोना मुक्त हो सकें।

   तेजराम निर्मलकर ने कहा- कि मैंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ेली में कोरोना वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली,यह प्रशंसनीय है कि कैसे हमारे डाक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में काम किया है, मैं उन सभी से अपील करता हूं,जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य है साथ में,हम भारत को कोरोना मुक्त बनाए।

*दो गज दूरी मास्क है जरूरी*

*सामाजिक दूरी से बचें*

*सेनेटाइजर का उपयोग करें*

*साबुन से बार बार हाथ धोएं*