सस्ती लोकप्रियता हासिल करने कांग्रेस नेता ने जारी की झूठी प्रेस विज्ञप्ति - वंश

सस्ती लोकप्रियता हासिल करने कांग्रेस नेता ने जारी की झूठी प्रेस विज्ञप्ति - वंश

  सस्ती लोकप्रियता हासिल करने कांग्रेस नेता ने जारी की झूठी प्रेस विज्ञप्ति - वंश 


गरियाबंद - नगर पालिका के सभापति एवं पार्षद वंश गोपाल सिन्हा ने बताया कि जिले में कांग्रेस के एक नेता सस्ती लोकप्रियता हासिल करने झूठी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उलुल जुलुल बयानबाजी करने में लगे है। इससे कांग्रेस और उसके उच्च स्तरीय नेताओं की छबि भी धूमिल होने लगी है।



उन्होने बताया कि हाल में ही नगर पालिका परिषद में करोड़ों के विकास कार्यों का अनुमोदन किया गया जिसे लेकर एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने बिना जानकारी के ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी और विकास कार्यो के स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री का आभार जता दिया। जबकि नगरपालिका परिषद द्वारा सामान्य सभा की बैठक में जो करोड़ों के विकास कार्यों का अनुमोदन किया गया है, उसे अभी स्वीकृति हेतु राज्य शासन को भेजा गया है अभी तक स्वीकृति नहीं मिली है, लेकिन स्थानीय नेता ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने और मुख्यमंत्री व नगरीय प्रशासन मंत्री के पास अपनी चमचागीरी चमकाने बिना जानकारी के ही झूठी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी और जनता को गुमराह कर रहे है। 



सभापति सिन्हा ने कहा कि लगता है कांग्रेस नेता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तभी झूठी विज्ञप्ति जारी कर जनता के बीच फर्जी अफवाह उड़ा रहे है, इससे मुख्यमंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री के साथ ही पूरी कांग्रेस पार्टी की छबि भी खराब हो रही है। कांग्रेस नेता को मेरी हिदायत है कि पहले तथ्यों को जाने फिर अपनी चमचागीरी चमकाने पर ध्यान दे। उन्होने बताया कि नगर पालिका परिषद में केवल अभी विकास कार्यो का अनुमोदन हुआ है, जिसे स्वीकृति हेतु राज्य शासन को भेजा गया है परंतु अभी तक स्वीकृति नहीं मिली। वहीं गौरव पथ पर बनने वाली दुकाने नगर पालिका परिषद द्वारा स्वयं के फंड से बनाई जा रही है।