मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर एनएसयूआई ने निकाली विशाल मशाल रैली

मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर एनएसयूआई ने निकाली विशाल मशाल रैली

मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर एनएसयूआई ने निकाली विशाल मशाल रैली


एनएसयूआई द्वारा   राजधानी में एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी विशाल चौधरी के नेतृत्व में विशाल मशाल रैली का आयोजन किया गया इस रैली के तहत मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर इस रैली को निकाला गया इस रैली में छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय एवं प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की अध्यक्षता में इस विशाल रैली को निकाला गया इस रैली में एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई और तीन मांगों को रखा गया।


1. देशभर में जिस प्रकार महिलाओं के साथ अत्याचार एवं रेप जैसी घटनाएं हो रही है इसके खिलाफ एनएसयूआई द्वारा आज विशाल रूप से छात्रों का आक्रोश देखा गया और मोदी सरकार से मांग की गई कि भारत देश में महिलाओं के लिए एक सशक्त शासन की व्यवस्था की जाए।


2. आज देश में बेरोजगारी इस प्रकार बढ़ गई है कि आज युवा अपनी पढ़ाई करने के बाद बेरोजगारी की मार सह रहे हैं नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले यह वादा किया था कि प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे जिसमें वह असफल रहे इसका विरोध आज छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने किया।।


3. किसान के लिए जो नए कानून बने हैं इसके लिए भी आज छात्रों ने अपना विरोध दर्ज करवाया और एनएसयूआई के बैनर तले छात्रों ने किसान कानून को रद्द करने की मांग की गई।।


प्रदेश प्रभारी विशाल चौधरी ने कहा आज जिस प्रकार मोदी जी के शासन में महिलाओं, युवाओं और किसानों के साथ जो दुर्व्यवहार हो रहा है इसका एनएसयूआई पुरजोर विरोध करती है और यह कार्यक्रम लगातार अलग-अलग जिलों में तीन दिवस तक चलेगा इसके लिए आज मैं छत्तीसगढ़ के दौरे में आया हूं और आज यह अभियान रायपुर जिले से चालू होकर कोरिया जिले में खत्म होगी।।


संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि एनएसयूआई प्रदेश में लगातार सक्रिय रुप से हर मुद्दों को उठाती रही है आज उसी के तहत आज महिलाओं, किसानों और युवाओं के साथ जो दुर्व्यवहार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कर रही है उस कार्यक्रम के तहत आज रायपुर राजधानी में विशाल मशाल रैली निकाली गई आज इस कार्यक्रम में एनएसयूआई के साथ खड़ा हूं।।


प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा आज प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में हम लोग या अभियान की शुरुआत राजधानी रायपुर से कर रहे हैं और इस तीनों मुद्दों को लेकर हम प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर कार्यक्रम को और आगे बढ़ाएंगे और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जो जनता का और युवाओं का आक्रोश है वह हम सबके समक्ष रखना चाहते हैं एवं युवाओं और महिलाओं,

 किसानों को न्याय दिलाना चाहते हैं।।


मशाल रैली में मुख्य तौर पर राष्ट्रीय सचिव विशाल चौधरी संसदीय सचिव विकास उपाध्याय प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, कोमल अग्रवाल महासचिव चमन साहू रायपुर जिला अध्यक्ष अमित शर्मा प्रदेश सचिव हनी बग्गा, हेमंत पाल, विवेक यदु, शान सैफी, फिंगेश्वर जनपद उपाध्यक्ष योगेश साहू, संचार विभाग तुषार गुहा प्रवक्ता सौरभ सोनकर सह सचिव जयेश तिवारी, अजय साहू जिला अध्यक्ष धमतरी राजा देवांगन जिला कार्यकारिणी विनोद कश्यप, कृष्णा सोनकर महासचिव संकल्प मिश्रा, निखिल बंजारी, सचिव विकास दुबे, पुष्पेंद्र ध्रुव, शांतनु झा विधानसभा अध्यक्ष विकास राजपूत आदि।